खेल

CWC 2023 Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया मुकाबले से पहले अहमदाबाद पहुंचे सचिन तेंदुलकर, बोले- उम्मीद है आज उठाएंगे ट्रॉफी

अहमदाबाद पहुंचने के बाद सचिन तेंदुलकर ने कहा कि मैं यहां शुभकामनाएं देने आया हूं। उम्मीद है कि आज शाम को हम ट्रॉफी उठाएंगे। सब इस दिन की राह देख रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का फाइनल मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। इस सुपर मुकालबे को लेकर देश में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर अहमदाबाद पहुंच गए है। सचिन तेंदुलकर ने इस दौरान प्रेस से बात करते हुए कहा कि मैं यहां शुभकामनाएं देने आया हूं। उम्मीद है कि आज शाम को हम ट्रॉफी उठाएंगे। सब इस दिन की राह देख रहे थे।

Published: undefined

इस महामुकाबले से पहले देभर में टीम इंडिया के लिए प्रथनाओं का दौर जारी है। विश्व कप फाइनल में भारतीय टीम की जीत के लिए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा की गई।

Published: undefined

वहीं, उत्तर प्रदेश के सीतापुर में इंडिया के लिए सीता ग्रुप ऑफ एजुकेशन के छात्रों ने रंगोली और मानव श्रृंखला बनाई।

Published: undefined

मुकाबले के दोखने को लिए हजारों लोग अहमदाबाद पहुंच गए हैं। लोगों का अभी भी वहां पहुंचना जारी है। इस बीच ICC क्रिकेट विश्व कप के भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच के लिए स्पेशल वंदे भारत ट्रेन मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से अहमदाबाद के लिए रवाना हुई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined