खेल

गांगुली को BCCI अध्यक्ष बनाये जाने को लेकर बोले पूर्व क्रिकेटर सहवाग-लक्षमण, कहा- भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत

सहवाग ने ट्वीट किया, “दादा सौरव गांगुली को बधाई। देर है पर अंधेर नहीं है। आपका अध्यक्ष बनना भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत है। मैं समझता हूं कि यह भारतीय क्रिकेट में आपके अतुलनीय योगदान की एक कड़ी होगी।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने साथी और कप्तान सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने को भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत बताया है। गांगुली अभी बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष हैं और उनका बीसीसीआई अध्यक्ष बनना तय है क्योंकि इस पद के लिए सिर्फ एक ही नामांकन भरा गया है और वह गांगुली का ही है।

सहवाग ने मंगलवार को गांगुली को नई भूमिका के लिए बधाई दी और साथ ही कहा कि यह भारती क्रिकेट के लिए महान पल है।

Published: undefined

सहवाग ने ट्वीट किया, "दादा सौरव गांगुली को बधाई। देर है पर अंधेर नहीं है। आपका अध्यक्ष बनना भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत है। मैं समझता हूं कि यह भारतीय क्रिकेट में आपके अतुलनीय योगदान की एक कड़ी होगी।"

Published: undefined

गांगुली हालांकि एक साल से भी कम समय के लिए बीसीसीआई बॉस होंगे। सितम्बर 2020 में वह कूलिंग पीडियड में चले जाएंगे क्योंकि वह बीते पांच साल से सीएबी के अध्यक्ष हैं। बीसीसीआई संविधान के मुताबिक कोई भी अधिकारी सिर्फ छह साल के लिए किसी पद पर रह सकता है।

Published: undefined

अभी बीसीसीआई की कमान प्रशासकों की समिति के पास है लेकिन 23 अक्टूबर को यह समिति गांगुली और उनकी नई टीम को जिम्मेदारी सौंपकर मुक्त हो जाएगी।

Published: undefined

सहवाग के अलावा वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्वीट करते हुए गांगुली को बधाई देते हुए लिखा, "सौरभ गांगुली को बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने पर बधाई। मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि उनके मार्गदर्शन में भारतीय क्रिकेट आगे बढ़ना जारी रखेगा। आपको नए रोल के लिए बहुत-बहुत बधाई दादा।"

Published: undefined

गांगुली ने लक्ष्मण के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "धन्यवाद वीवीएस.. आपका योगदान काफी अहम रहेगा।"

Published: undefined

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined