खेल

शास्त्री और विराट कोहली को रोहित शर्मा का जवाब, कहा- मैं सिर्फ टीम के लिए ही नहीं बल्कि देश के लिए खेलता हूं

विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा ने भी अपना पक्ष रखा है। रोहित ने कोहली द्वारा मतभेदों की खबरो का खंडन करने के एक दिन बाद ट्वीट किया और कहा कि मैं सिर्फ अपनी टीम के लिये नहीं खेलता. मैं अपने देश के लिए खेलता हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मनमुटाव की खबरों को सिरे से खारिज किया था। वहीं टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है। अब टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अब एक फोटो पोस्ट किया है और लिखा है, “मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं अपने देश के लिए खेलता हूं।”

Published: 01 Aug 2019, 9:29 AM IST

दौरे पर रवाना होने से पहले शास्त्री ने कहा था, “टीम जिस तरह से खेलती है, उसमें कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है। जिस तरह से खिलाड़ी खेलते हैं वो टीम के हित में खेलते हैं। अगर विवाद होता तो प्रदर्शन में निरंतरता नहीं होती।”

Published: 01 Aug 2019, 9:29 AM IST

कोहली ने कहा था, “मैं ईमानदारी से कहूं तो यह बेहद खराब है। इस तरह की बातें पढ़ना निराशाजनक है। हमें झूठ परोसा जा रहा है। हम अच्छी चीजों को नजरअंदाज कर रहे हैं। हम अपने दिमाग में चीजें बना रहे हैं और चाहते हैं कि उन्हें सच माना जाए।”

कोहली ने कहा था, “अगर मुझे कोई पसंद नहीं आता तो यह मेरे चेहरे और मेरे व्यवहार से पता चल जाता है। अगर टीम में चीजें अच्छी नहीं होती तो हम अच्छा नहीं खेल पाते।”

Published: 01 Aug 2019, 9:29 AM IST

बता दें कि पिछले कई दिनों से रोहित शर्मा और कप्तान कोहली के बीच अनबन की खबर आ रही है। हाल ही में टीम इंडिया के बल्‍लेबाज रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया था। इससे पहले रोहित शर्मा ने विराट कोहली को अनफॉलो किया था। हालांकि विराट कोहली अभी भी रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सचदेव को फॉलो कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: रोहित का कोहली के खिलाफ ये कदम हैरान करने वाला, वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार के बाद बढ़ी दरार?

तीन तलाक बिल को राष्ट्रपति से मिली मंजूरी, 19 सितंबर 2018 से लागू माना जाएगा कानून, जानें बिल की अहम बातें

(आईएएनएस के इनपुट)

Published: 01 Aug 2019, 9:29 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 01 Aug 2019, 9:29 AM IST