खेल

जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों से आज फिर मिलेंगे खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बृजभूषण

कुश्ती खिलाड़ियों से केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार रात अपने आवास पर लंबी बातचीत की, लेकिन कोई हल नहीं निकला।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन 

दिल्ली के जंतर-मंतर पर कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कुश्ती खिलाड़ी धरने पर बैठे हैं। धरने पर बैठे कुश्ती खिलाड़ियों से खेल मंत्री अनुराग ठाकुर शुक्रवार को फिर मुलाकात करेंगे। गौरतलब है कि दिल्ली के जंतर मंतर पर कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कुश्ती खिलाड़ी 2 दिन से धरने पर बैठे हैं। भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर खिलाड़ियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्हें हटाने के लिए और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाने के लिए पहलवान प्रदर्शन कर रहे हैं।

Published: undefined

कुश्ती खिलाड़ियों से केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार रात अपने आवास पर लंबी बातचीत की, लेकिन कोई हल नहीं निकला। वहीं, दूसरी ओर कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह शुक्रवार शाम 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। ब्रजभूषण शरण सिंह गोंडा जिले के नंदिनी नगर स्थित कुश्ती प्रशिक्षण केंद्र में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

Published: undefined

इससे पहले बृजभूषण शरण सिंह ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में पहलवानों के आरोपों को सियासी साजिश बताया है। पहलवान उन्हें 15 दिन पहले तक उन्हें कुश्ती का भगवान कहते थे लेकिन अचानक उन्हें उनमें खलनायक नजर आने लगा। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि वह 22 तारीख को अपनी कमेटी से मीटिंग के बाद कोई भी फैसला लेंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined