खेल

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले पाकिस्तान के लिए बुरी खबर! लग सकता है बड़ा झटका

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और मध्यक्रम के बल्लेबाज शोएब मलिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, मलिक और रिजवान दोनों फ्लू के कारण सेमीफाइनल की पूर्व संध्या पर अभ्यास के लिए नहीं आए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच खेलने से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लग सकता है। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और मध्यक्रम के बल्लेबाज शोएब मलिक फ्लू की चपेट में हैं। वे यहां गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। पाकिस्तान के जियो न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार, मलिक और रिजवान दोनों फ्लू के कारण सेमीफाइनल की पूर्व संध्या पर अभ्यास के लिए नहीं आए थे। उन दोनों ने कोविड-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, हालांकि, डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

Published: 11 Nov 2021, 9:37 AM IST

गुरुवार सुबह मेडिकल जांच के बाद उनकी भागीदारी पर अंतिम फैसला लिया जाएगा। रिजवान और मलिक दोनों ही पाकिस्तान की बल्लेबाजी इकाई का अहम हिस्सा हैं। खासतौर पर आक्रामक सलामी बल्लेबाज रिजवान अपनी लाइफ में फॉर्म में हैं और उन्होंने मौजूदा विश्व कप में पांच मैचों में 214 रन बनाए हैं।

Published: 11 Nov 2021, 9:37 AM IST

दूसरी ओर, मलिक ने इस टूर्नामेंट के दौरान अलग-अलग चरणों में अपनी क्लास दिखाई है और मध्यक्रम में महत्वपूर्ण रन बनाए हैं। उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ सिर्फ 18 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली, इस विश्व कप में केएल राहुल के साथ संयुक्त रूप से सबसे तेज।

Published: 11 Nov 2021, 9:37 AM IST

पाकिस्तान को उम्मीद होगी कि उसके दोनों प्रमुख बल्लेबाज मार्की मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे और अगर वे अनुपलब्ध हो जाते हैं, तो सरफराज अहमद और हैदर अली मलिक और रिजवान की जगह प्लेइंग इलेवन में ले सकते हैं। बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान मौजूदा टूर्नामेंट में अब तक नाबाद एकमात्र टीम है, जिसने सभी पांच गेम जीते हैं।

इसे भी पढ़ें: T20 World Cup के दूसरे सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगी पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया की टीम, जानें कैसा रहा दोनों टीमों का प्रदर्शन?

Published: 11 Nov 2021, 9:37 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 Nov 2021, 9:37 AM IST