खेल

मेसी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कालोनी बोले- 2026 विश्व कप तक...

मेसी के दो गोल की मदद से लुसैल स्टेडियम में रोमांचक फाइनल में अतिरिक्त समय की समाप्ति पर अर्जेंटीना और फ्रांस का स्कोर 3-3 रहा। गोलकीपर एमिलियानो मार्टिनेज ने शूटआउट में दो स्पॉट-किक बचाई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कालोनी ने रविवार को फुटबॉल टूर्नामेंट में अपनी टीम का नेतृत्व करने के बाद लियोनेल मेसी के 2026 विश्व कप तक खेलने की संभावना जताई है। मेसी के दो गोल की मदद से लुसैल स्टेडियम में रोमांचक फाइनल में अतिरिक्त समय की समाप्ति पर अर्जेंटीना और फ्रांस का स्कोर 3-3 रहा। गोलकीपर एमिलियानो मार्टिनेज ने शूटआउट में दो स्पॉट-किक बचाई।

Published: undefined

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने स्कालोनी के हवाले से कहा, हमें अगले विश्व कप के लिए टीम में जगह बचाने के लिए उनकी जरूरत है। अगर वह खेलना चाहते हैं, तो वह हमारे साथ रहेंगे।

Published: undefined

मेसी ने बार-बार कहा है कि यह विश्व कप - उनके करियर का पांचवां और आखिरी होगा। 2021 कोपा अमेरिका और अब फुटबॉल का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने के बावजूद, स्कालोनी ने सुझाव दिया कि मेसी में अभी भी कतर से परे अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को जारी रखने की प्रेरणा हो सकती है।

Published: undefined

स्कालोनी ने कहा, वह अर्जेंटीना के साथ खेलना चाहते हैं या अपने करियर के साथ जो कुछ भी करना चाहते हैं, उन्हें तय करने का अधिक अधिकार है। स्कालोनी ने जीत को अर्जेंटीना के लोगों को समर्पित करते हुए कहा कि प्रशंसकों के समर्थन ने पूरे टूर्नामेंट में निरंतर प्रेरणा प्रदान की।
उन्होंने कहा, यह टीम अर्जेंटीना के प्रशंसकों के लिए खेलती है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined