वीडियो

वीडियो: बीजेपी के ‘रंगबाज’ विधायक का ‘तमंचे पर डिस्को’, वीडियो वायरल, पत्रकार को दी थी जान से मारने की धमकी

उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अपनी करतूतों की वजह से एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। इस बार चैंपियन का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वोशराब पीते हुए हाथों में पिस्टल लहराते हुए फिल्मी गानों पर झूम रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पीएम मोदी लगातार बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने की सीख और निर्देश दे रहे हैं लेकिन पार्टी के विधायक शायद इस पर ध्यान नहीं देना चाहते। उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर विवादों में है। उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी विधायक हथियारों के साथ ‘मुझको राणा जी माफ करना’ गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। यह वही विधायक हैं, जिन्होंने कुछ दिन पहले एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी के साथ उसकी पिटाई कर दी थी।

Published: 10 Jul 2019, 1:02 PM IST

वायरल वीडियो में प्रणव चैंपियंन पिस्टल और शराब के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो के मुताबिक चैंपियंन डांस करते हुए एक पिस्टल मुंह में दबाकर और दो पिस्टल दोनों में हाथों में लिए हुए हैं। इस दौरान शराब पीते भी वह दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि अपने कुछ समर्थकों के साथ उन्होंने एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में उन्होंने जमकर शराब पी, ठुमके लगाए और हथियार लहराया। हालांकि, यह दावत कब हुई इसकी जानकारी नहीं मिल रही है।

Published: 10 Jul 2019, 1:02 PM IST

गौरतलब है कि बीजेपी ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को अनुशासनहीनता के आरोप में तीन महीने के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है। बता दें कि प्रणव चैंपियंन अपनी इन्हीं सब हरकतों की वजह से अक्सर विवादों में रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें चैंपियन एक टीवी मीडिया पत्रकार को धमकाते हुए दिखाई दिए थे।

इसे भी पढ़ें: अपने खिलाफ खबर चलने से नाराज बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी, पत्रकार की पिटाई कर कहा- गोली मार दूंगा

Published: 10 Jul 2019, 1:02 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 10 Jul 2019, 1:02 PM IST