वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: राहुल बोले- जंगलराज में बेटियों पर जुल्म, सरकार की सीनाजोरी जारी, और प्रियंका ने CM योगी को घेरा

उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप की घटना पर विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फिर से ट्वीट करके योगी सरकार पर हमला बोला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप की घटना पर विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने फिर से ट्वीट करके योगी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि यूपी के जंगलराज में बेटियों पर जुल्म और सरकार की सीनाजोरी जारी है। कभी जीते-जी सम्मान नहीं दिया और अंतिम संस्कार की गरिमा भी छीन ली। बीजेपी का नारा बेटी बचाओ नहीं तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि हाथरस जैसी वीभत्स घटना बलरामपुर में घटी। लड़की का बलात्कार कर पैर और कमर तोड़ दी गई। आजमगढ़, बागपत, बुलंदशहर में बच्चियों से दरिंदगी हुई। यूपी में फैले जंगलराज की हद नहीं। मार्केटिंग, भाषणों से कानून व्यवस्था नहीं चलती। ये मुख्यमंत्री की जवाबदेही का वक्त है। जनता को जवाब चाहिए।

उत्तर प्रदेश में रेप जैसी घिनौनी वारदात का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाथरस और बलरामपुर के बाद अब बुलंदशहर में 14 साल की नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बीती रात नाबालिग घर के आंगन में अपने परिजनों के साथ सो रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला आरोपी घर में घुसा और नाबालिग को नशीला पदार्थ सुंघाकर उठा ले गया। घर से कुछ दूरी पर खड़े ट्रक के पास लेजाकर उसने घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

देश नें कोरोना वायरस का कहर जारी है। हर दिन देश में 80 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जाती ताजा आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 86,821 नए केस सामने आए हैं और 1,181 लोगों की जान चली गई है।

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 63 लाख के पार पहुंच गई है। कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 63,12,585 हो गई है। इसमें 9,40,705 मामले सक्रिय हैं। वहीं, 52,73,202 लोगों को इलाज के बाद अब तक डिस्चार्ज किया जा चुका है। देश में कोरोना की चपेट में आकर अब तक 98,678 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined