वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: प्रदर्शनकारियों से बोलीं साधना रामचंद्रन- शाहीन बाग बरकरार है और रहेगा

शाहीन बाग केस में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त किए गए वार्ताकारों ने प्रदर्शनकारियों से बात की। इस दौरन वार्ताकार साधना रामचंद्रन ने कहा कि शाहीन बाग बरकरार है और रहेगा और सेना प्रमुख ने दावा किया है कि पीओके में हर समय 250 से 350 आतंकी रहते हैं

फोटो: नवजीवन
फोटो: नवजीवन 

सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त किए गए वार्ताकार गुरूवार को फिर शाहीन बाग पहुंचे। इस दौरान वार्ताकार साधना रामचंद्रन ने बातचीत के दौरान कहा कि शाहीन बाग बरकरार है और रहेगा। साधना रामचंद्रन ने प्रदर्शनकारियों से कहा कि सीएए पर उठे सवाल सुप्रीम कोर्ट के सामने हैं। सुप्रीम कोर्ट भी मानता है कि आपको आंदोलन का हक है।

सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने दावा किया है कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के अंदर 15 से 20 आतंकवादी शिविर हैं, जहां हर समय लगभग 250 से 350 के बीच आतंकवादी रहते हैं। सेना प्रमुख ने आगे कहा है कि आतंकियों की संख्या घटती बढ़तरी रहती है।

निर्भया गैंगरेप के दोषी विनय के वकील ने उसे फांसी से बचाने के लिए एक और चाल चल दी है। विनय शर्मा ने अपने वकील एपी सिंह के जरिए दिल्ली हाई कोर्ट में एक नई याचिका दायर की है। याचिका में कहा गया है कि कोर्ट तिहाड़ जेल अधिकारियों को यह निर्देश दें कि विनय को उच्चस्तरीय चिकित्सा प्रदान की जाए। याचिका में विनय के मानसिक हालत ठीक नहीं होने का हवाला दिया गया है। मामले की अगली सुनवाई शनिवार दोपहर 12 बजे होगी।

यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शख्स का नाम चांद कुरैशी है। कुरैशी पर आरोप है कि उनसे फेसबुक पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगा आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट किया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined