वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: हाथरस केस में SC का फैसला- UP से बाहर अभी ट्रांसफर नहीं होगा ट्रायल और प्रियंका का सरकार पर हमला

यूपी के हाथरस मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सीबीआई अपनी जांच की स्टेट्स रिपोर्ट इलाहाबाद हाई कोर्ट को दे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

यूपी के हाथरस मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सीबीआई अपनी जांच की स्टेट्स रिपोर्ट इलाहाबाद हाई कोर्ट को दे। इस मामले की जांच की मॉनिटरिंग हाई कोर्ट करेगा। वहीं, केस दिल्ली ट्रांसफर करने का मसला जांच पूरी होने के बाद तय किया जाएगा। इसपर अभी विचार नहीं होगा।

त्यौहारी सीजन के दौरान बढ़ती कीमतों ने आम लोगों पर कहर बरपाया है, प्रियंका गांधी ने इस लेकर ट्वीट किया कि सब्जियों की कीमतें आसमान छू रही हैं। लॉकडाउन में लोग बेरोजगार हो गए हैं और सरकार इस पर चुप्पी साधे है। उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में त्यौहारों के मौसम में महंगाई आम लोगों पर कहर बनकर टूट पड़ी है। सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। काम धंधे पहले से ठप्प पड़े हैं। लेकिन करोड़ों रुपए झूठे प्रचार में खर्च करने वाली भाजपा सरकार जनता की परेशानियों पर चुप है।'

नीतीश कुमार ने हाजीपुर में एक रैली में संबोधन के दौरान कहा कि जो लोग आठ-आठ या नौ-नौ बच्चा पैदा कर रहे हैं वो क्‍या विकास करेंगे। अब उनके इसी बयान पर तेजस्‍वी यादव ने पलटवार किया है। तेजस्‍वी यादव ने मंगलवार को कहा है कि कहीं ना कहीं नीतीश कुमार अपने बयान से पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। क्‍योंकि मोदी जी के भी 6 भाई बहन हैं। तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर कहा कि नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहें तो वो मेरे लिए आशीर्वचन हैं। नीतीश जी शारीरिक और मानसिक रूप से थक चुके हैं, इसलिए उनके मन में जो आता है, वही बोलते रहते हैं। मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined