सिनेमा

ड्रग्स केस: शाहरुख खान के घर 'मन्नत' में NCB का छापा, अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर अधिकारियों ने मारी रेड

ड्रग्स केस को लेकर एक बार फिर बॉलीवुड चर्चा में है। आर्यन खान के पकड़े जाने के बाद से ही एनसीबी की कई जगहों पर छापेमारी जारी है। इसी कड़ी में अब NCB शाहरूख खान के घर पहुंची थी। वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर भी एनसीबी ने छापेमारी की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटा आर्यन को अभी जेल में ही रहना पड़ेगा। उसकी जमानत बुधवार को खारिज की जा चुकी है। हालांकि एनसीबी अभी भी पूरी तरह से सक्रिय है। इसी क्रम में आज एनसीबी की टीम ने किंग खान शाहरुख खान के घर मन्नत (Shah Rukh Khan's residence Manna) में छापेमारी की। हालांकि कुछ देर बाद वहां से टीम वापस लौट गई। लेकिन इस दौरान एनसीबी के कई अधिकारियों की मन्नत में मौजूदगी दिखी। एनसीबी ने कहा कि उनकी टीम वहां कुछ डॉक्यूमेंट कलेक्ट करने गई थी।

Published: undefined

वहीं दूसरी ओर एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के घर पर भी सर्च ऑपरेशन किया। मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि ये छापेमारी आर्यन खान के केस से जुड़ी हो सकती है। अनन्या को एनसीबी (NCB) ने समन जारी कर गुरुवार दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है।

Published: undefined

आपको बता दें, शाहरुख आज आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल गए थे। दोनों की बात एक शीशे की दीवार के आमने सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई। इस दौरान आर्यन रो रहे थे। ये मुलाकात सिर्फ 15 मिनट के लिए ही थी।

इसे भी पढ़ें- मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: आर्थर रोड जेल में बंद बेटे आर्यन से मिले अभिनेता शाहरुख खान, पहली बार जेल में की मुलाकात

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined