सिनेमा

वीडियो: कांफ्रेंस के दौरान कंगना और रिपोर्टर की लड़ाई, अपनी फिल्म के खिलाफ लिखने का लगाया आरोप

कंगना ने जस्टिन नाम के एक जर्नलिस्ट पर आरोप लगते हुए कहा कि उसने उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर उनके खिलाफ गलत तरीके से एक खबर लिखी थी। कंगना ने गुस्से में जस्टिन पर आरोप लगाते हुए उसकी सबके सामने बेईज्जती कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड क्वीन यानि कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता है। अपनी फिल्म की रिलीज से ठीक पहले उनके साथ कोई न कोई ऐसी घटना घट जाती है जिसकी वजह से कंगना कंट्रोवर्सी में फंस जाती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडयो वायरल हुआ जिसमें अपनी फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान कंगना एक जर्नालिस्ट से भिड़ गयीं। कंगना ने उस रिपोर्टर पर संगीन आरोप लगा दिए। इस पर रिपोर्टर भड़क गया और उसने पूरे प्रेस कांफ्रेंस मे हंगामा खड़ा कर दिया।

दरअसल कंगना की अपनी आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के सोग लांच के मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर से जमकर लड़ाई हो गयी। इस दौरान कंगना के अलावा एकता कपूर और राजकुमार राव भी मौजूद थे।

Published: undefined

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जस्टिन नाम के एक अंग्रेजी पत्रकार ने जब अपना नाम बताया तो इस पर कंगना को जस्टिन द्वारा लिखी गयी एक पुरानी खबर याद आगई, जिसके बाद कंगना भड़क गयीं। कंगना ने आरोप लगते हुए कहा कि जस्टिन ने उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर उनके खिलाफ गलत तरीके से एक खबर लिखी थी। कंगना ने गुस्से में जस्टिन पर आरोप लगाते हुए उसकी सबके सामने बेईज्जती कर दी।

कंगना ने जस्टिन पर आरोप लगाया कि 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के खिलाफ जस्टिन ने अपने मन मुताबिक गंदी भावना के साथ लिखा है। कंगना ने ये भी कहा कि जस्टिन ने उनके खिलाफ अनाप-शनाप ट्वीट किये हैं।

Published: undefined

सभी मीडिया के लोगों के सामने बेज्जती होती देख जस्टिन भी चुप नहीं रहे। उन्होंने जवाब में कहा कि कंगना उन पर इस तरह से आरोप नहीं लगा सकती हैं। पत्रकार ने कहा कि वह जो भी लिखते हैं, सच लिखते हैं। जस्टिन ने कंगना के खिलाफ ऐसा कुछ भी लिखने की बात से इंकार किया।

कंगना ने जस्टिन पर एक और इल्जाम लगाया कि फिल्म के दौरान जस्टिन उनकी वैन में 3 घंटे तक बैठे थे और उन्होंने साथ में लंच भी किया था। इसके अलावा उस इंटरव्यू के लिए जस्टिन ने कंगना को व्यक्तिगत रूप से मैसेज करके समय भी मांगा था। इन सब के बाद भी जस्टिन ने उनके खिलाफ उल्टा सीधा लिखा। हालांकि लंच किये जाने और पर्सनल मेसेज किये जाने की बात से भी जस्टिन ने इंकार किया।

Published: undefined

इस पूरे प्रकरण के दौरान रिपोर्टर जस्टिन पूरी तरह से शालीनता से कंगना के हर सवाल का जवाब दे रहा था। पर्सनल मैसेज भेजे जाने वाले आरोप पर पत्रकार ने कंगना से उन्हें उनके लिखे ट्वीट्स और भेजे गए मेसेज के स्क्रीन शॉट्स दिखाने का आग्रह किया, तो कंगना ने कहा कि वह बाद में इसे जरूर शेयर करेंगी। कंगना ने पत्रकार पर उनके खिलाफ 'घटिया सोच' रखने का आरोप भी लगाया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined