क्रिकेट

T20 World Cup से पहले आपस में भिड़े टीम इंडिया को दो बड़े खिलाड़ी, दोनों के बीच जमकर हुई नोकझोंक!

भारतीय कप्तान विराट कोहली रविवार से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप से ठीक पहले विकेटकीपर ऋषभ पंत को मजाकिया अंदाज में उकसाते हुए नजर आए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारतीय कप्तान विराट कोहली रविवार से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप से ठीक पहले विकेटकीपर ऋषभ पंत को मजाकिया अंदाज में उकसाते हुए नजर आए हैं। पंत जो दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान है उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल क्वालीफायर-2 में हार झेलनी पड़ी, जिसके चलते वह थोड़े उदास हो गए। टी20 के अधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्टस ने एक वीडियो जारी किया जिसमें कप्तान कोहली पंत के आत्मविश्वास को बढ़ाते नजर आ रहे हैं और यह कहते नजर आ रहे है कि महेंद्र सिंह धोनी के बाद भारतीय टीम को कोई विकेटकीपर नहीं मिला, जो छक्का लगाकर वर्ल्ड कप जीता सके।

Published: 15 Oct 2021, 1:20 PM IST

पंत ने अपने बल्लेबाजी के बारे में बता रहे थे तभी कोहली ने उन्हें याद दिलाया की उनके पास काफी विकेटकीपर और कहा कि आपको विकेटकीपिंग पर ध्यान देने की जरुरत है। कोहली ने कहा, मैच में हम ज्यादा छक्के लगाएंगे, तभी मैच जीत पाएंगे।

Published: 15 Oct 2021, 1:20 PM IST

ऋषभ ने जबाव देते हुए कहा, भाईया आप चिंता मत कीजिए मैं हर रोज प्रैक्टिस कर रहा हूं। ये मत भूलिए कि भारत के एक विकेटकीपर ने ही छक्का लगाकर मैच जिताया था। इस पर कोहली ने जवाब देते हुए कहा, कि पर भारत को धोनी जैसा विकेटकीपर अभी तक मिला नहीं।

Published: 15 Oct 2021, 1:20 PM IST

भारत को 18 अक्टूबर और 20 अक्टूबर को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाभ दो अभ्यास मैच खेलने है जिसके बाद भारत 24 अक्टूबर को अपनी टी20 विश्व कप की अभीयान को पाकिस्तान के खिलाफ शुरु करेगा।

अईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 15 Oct 2021, 1:20 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 15 Oct 2021, 1:20 PM IST