अपराध

मध्य प्रदेश के भिंड में चुनावी रंजिश में 3 लोगों की हत्या, इलाके में फैला तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

जिले के पचोर गांव में पूर्व सरपंच पूनम के पति निशांत त्यागी और हाकिम सिंह त्यागी के बीच सरपंच चुनाव को लेकर रंजिश चली आ रही थी। इस बीच रविवार को निशांत और उसके समर्थकों ने खेत पर जाकर हाकिम सिंह त्यागी, गुल्लू त्यागी और पिंकू त्यागी को गोलियों से भून दिया

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में रविवार को चुनावी रंजिश खूनी खेल में बदल गई। सरपंच चुनाव की दुश्मनी को लेकर दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी में एक गुट ने दूसरे गुट के तीन लोगों को गोलियों से भून दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद से इलाके में भारी तनाव है। हालात को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

Published: undefined

यह मामला भिंड जिले के मेहगांव थाना क्षेत्र के पचोर गांव का है, यहां पर पूर्व सरपंच पूनम के पति निशांत त्यागी और हाकिम सिंह त्यागी के बीच सरपंच चुनाव को लेकर रंजिश चली आ रही थी, जिसके चलते दोनों गुटों में लंबे समय से तनाव था। इस बीच रविवार को निशांत और उसके समर्थकों ने खेत पर जाकर हाकिम सिंह त्यागी, गुल्लू त्यागी और पिंकू त्यागी को गोलियों से भून दिया।

Published: undefined

भिंड के पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि चुनाव को लेकर दोनों गुटों में लंबे समय से विवाद था, जिके चलते यह गोलीबारी हुई है। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Published: undefined

कहा जा रहा है दोनों गुटों में चुनाव के बाद से तनातनी चल रही थी और पहले भी उनके बीच आपस में विवाद हो चुका था, मगर रविवार को यह खूनी खेल में बदल गया। इस गोलीबारी में कुल तीन लोग मारे गए। घटना के बाद से इलाके में तनाव है और भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined