अपराध

यूपी में हैरान करने वाला मामला! 11वीं के छात्र ने पहले 100 बार देखा क्राइम पेट्रोल, फिर कर दी पिता की हत्या

मथुरा के एसपी उदय एस मिश्रा ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 11वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने अपने पिता की हत्या बेहद प्लांड और शातिर तरीके से की। पुलिस द्वारा गहराई से की गई जांच में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया प्रतिकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के मुथरा में हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। 11वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र ने क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर यह सीखा कि आखिर कैसे शातिर तरीके से हत्या की जाए और हत्या का दोष भी सिर पर न आए। इसके बाद नाबालिग छात्र ने अपने ही पिता की हत्या का प्लान बनाया और बेहद शातिर तरीके से पिता को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले का खुलासा करने में पुलिस के पसीने छूट गए। पुलिस को इस मामले की गुत्थी सुलझाने में 5 महीने का समय लगा है। तब जाकर पुलिस पूरी गुत्थी सुलझा पाई है। यह मामला मई 2020 का है।

Published: 30 Oct 2020, 10:09 AM IST

मथुरा के एसपी उदय एस मिश्रा ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया, “नाबालिग ने अपने पिता की हत्या बेहद प्लांड और शातिर तरीके से की। पुलिस द्वारा गहराई से जांच करने पर चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। नाबालिग ने करीब 100 बार क्राइम पेट्रोल सीरियल में इस तरह की आपराधिक घटनाओं के बारे में जाना और परखा। वह अपने मोबाइल पर क्राइम सीरियल देखता था। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल की गहनता से जांच की। जांच के दौरान यह पता चला कि नाबालिग ने डेड बॉडी पर कपड़ा लगाया और उन तरीकों को अपनाया जिससे उसकी उंगलियों के निशान डेड बॉडी पर कहीं न आए। इसके बाद आरोपी ने पिता की लाश को ठिकाने लगा दिया।”

Published: 30 Oct 2020, 10:09 AM IST

नाबिलग आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस ने बालगृह में भेज दिया है। इस घटना के सामने आने के बाद लोग दंग हैं कि आखिर 11वीं क्लास में पढ़ने वाला छात्र ऐसा कैसे कर सकता है। ऐसे में जरूरत है कि आप भी अपने बच्चों को लेकर सावधान और सतर्क रहे हैं। बच्चों पर नजर बनाए रखें कि आखिर अपका बच्चा क्या करता है और टीवी पर किस तरह की चीजें देख रहा है। जाहिर बच्चों पर हर चीज का असर पड़ता है।

Published: 30 Oct 2020, 10:09 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 30 Oct 2020, 10:09 AM IST