अपराध

सांप तस्करी और रेव पार्टी मामले में 5 आरोपियों से पुलिस ने की पूछताछ, हुए कई चौंकाने वाले खुलासे!

पुलिस ने जब राहुल से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब बताना शुरू किया। उसने पुलिस को बताया कि सबसे ज्यादा करीब 10 पार्टी गुरुग्राम में कीं। पुलिस एल्विश के साथ राहुल के सीधे कांट्रैक्ट स्टेब्लिश करने में लगी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सांप तस्करी मामले में पकड़े गए राहुल और 4 अन्य आरोपियों को पुलिस रिमांड में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पूछताछ में कई खुलासे हो रहे हैं। खबरों के मुताबिक, राहुल ने बताया कि उसने गुरुग्राम में पार्टियां कीं। खासकर फाजिलपुर गांव में। यह गांव सिंगर फाजिलपुरिया का है। वह यहां बीन पार्टी और सांप लेकर गया था। उसने बताया कि एल्विश यादव से उसका कोई सीधा संबंध नहीं है। किसी थर्ड पार्टी का ही फोन उसके पास आता था और वह पार्टी में जाता था। यग थर्ड पार्टी कौन है? पुलिस उससे इसकी डिटेल ले रही है।

फिलहाल, सभी आरोपी 54 घंटे की पुलिस रिमांड पर हैं। पुलिस उनसे सीक्रेट लोकेशन पर पूछताछ कर रही है। रिमांड के 24 घंटे बीत चुके हैं। पूछताछ के शुरुआती दौर में आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की। मगर, पुलिस के एविडेंस सामने रखने पर झूठ पकड़ा गया। पुलिस ने राहुल से पार्टी में उसकी मोबाइल लोकेशन को लेकर सवाल पर किया। इस पर उसने कहा, ''मेरा मोबाइल कोई लेकर गया होगा। मैं वहां नहीं था। इसके बाद राहुल की मोबाइल लोकेशन और सीडीआर उसके सामने रखी।”

Published: undefined

पुलिस ने जब राहुल से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने सब बताना शुरू किया। उसने पुलिस को बताया कि सबसे ज्यादा करीब 10 पार्टी गुरुग्राम में कीं। पुलिस एल्विश के साथ राहुल के सीधे कांट्रैक्ट स्टेब्लिश करने में लगी है। खबरों के मुताबिक, पुलिस को इसका आधार भी मिल गया है। पहले तीन से चार घंटे तक सबसे अलग-अलग पूछताछ की गई।

पांचों आरोपियों को आमने सामने बैठकर 2-2 घंटे ब्रेक के बाद पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक,पुलिस को लग रहा है कि राहुल को कोई बैकअप सपोर्ट कर रहा है। इससे वह पूछताछ के दौरान भी साक्ष्य में हेरफेर की कोशिश कर रहा है।

Published: undefined

अग्निशमन सेवा के अधिकारी फारूक अहमद ने बताया कि सुबह 5:15 बजे आग लगने की सूचना मिली। 5 हाउसबोट जल गई हैं। आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है। आग पर काबू पा लिया गया है। कोई हताहत नहीं हुआ है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined