मनोरंजन

...लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए शुक्रिया, बर्थ डे पर ठग सुकेश ने जैकलीन को लिखा खत

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि जैकलीन और उनका प्यार सर्वश्रेष्ठ उपहार है, जो उनके जीवन में अनमोल है। उसने कहा, आप जानते हैं कि मैं यहां आपके साथ खड़ा हूं, चाहे कुछ भी हो जाए, लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए शुक्रिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में दिल्ली के मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को अपने जन्मदिन पर पत्र लिखा। अपने हस्तलिखित पत्र में अभिनेत्री को माई बेबी जैकलीन के रूप में संबोधित करते हुए लिखा, वह उसे इस दिन बहुत याद करता है और कहा कि वह जानता है कि उसके लिए उसका प्यार कभी खत्म नहीं होगा।

Published: undefined

उसने लिखा, मेरी बोम्मा (गुड़िया), मैं अपने जन्मदिन के इस दिन आपको बहुत याद करता हूं, मुझे आपकी ऊर्जा याद आती है, मेरे पास कोई शब्द नहीं है, लेकिन मुझे पता है कि मेरे लिए आपका प्यार कभी खत्म नहीं होगा, मेरे ऊपर है।

Published: undefined

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में आगे लिखा कि उनके लिए जो मायने रखता है वह उनके दिल में है, जो उन्होंने कहा कि वह सुंदर है और उन्हें सबूत की जरूरत नहीं है। उसने लिखा, लेकिन मुझे स्वीकार करना चाहिए, मैं तुम्हें याद कर रहा हूं, तुम्हें पता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं, मेरी बोटा बोम्मा।

Published: undefined


चंद्रशेखर ने कहा कि जैकलीन और उनका प्यार सर्वश्रेष्ठ उपहार है, जो उनके जीवन में अनमोल है। उसने कहा, आप जानते हैं कि मैं यहां आपके साथ खड़ा हूं, चाहे कुछ भी हो जाए, लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए शुक्रिया।

Published: undefined

उसने अपने सभी समर्थकों और दोस्तों को उसके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए धन्यवाद देते हुए पत्र समाप्त किया। उन्होंने लिखा, मुझे सैकड़ों पत्र मिले हैं, शुभकामनाएं। मैं धन्य महसूस कर रहा हूं, धन्यवाद।

Published: undefined

बता दें कि महाठग सुकेश ने इस महीने की शुरुआत में भी जैकलीन फर्नांडिस को पत्र लिखा था। उसने जैकलीन फर्नांडिज को लिए होली की बधाई और एक लव नोट के साथ मीडिया को एक बयान जारी किया था। इस ठग को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था। इस पूरे मामले में बॉलीवुड अभिनेता जैकलीन फर्नांडिज और नोरा फतेही से भी पुलिस ने कई बार पूछताछ की है।


आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी दर्जनों गाड़ियों में तोड़फोड़, अज्ञात लोगों ने किया हमला

  • ,
  • अमेठी में कांग्रेस कार्यालय पर हमला, कार्यकर्ताओं को पीटा, दफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़, देखें वीडियो

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: राहुल गांधी ने मोदी को दी चुनौती, कहा- आरक्षण की सीमा बढ़ाने की हिम्मत क्यों नहीं दिखाते

  • ,
  • कर्नाटक सेक्स स्कैंडलः JDS नेता एच डी रेवन्ना को 8 मई तक SIT हिरासत में भेजा गया, प्रज्वल अभी भी फरार

  • ,
  • महिला कांग्रेस ने कर्नाटक सेक्स स्कैंडल पर मोदी-ईरानी को घेरा, प्रज्वल रेवन्ना पर 'चुप्पी' तोड़ने की मांग की