देश

बिहार में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, कुल मृतकों की संख्या 7 हुई

बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को कोरोना संक्रमित एक महिला की मौत हो गई, जिससे राज्य में कोविड-19 के संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर सात हो गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को कोरोना संक्रमित एक महिला की मौत हो गई, जिससे राज्य में कोविड-19 के संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर सात हो गई। बिहार स्वास्थ्य सोसायटी की राज्य निगरानी अधिकारी डॉ. रागिनी मिश्र ने आईएएनएस को बताया, "पटना के आलमगंज क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की बुधवार को नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गई। महिला को दस मई को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने पर उन्हें नालंदा मेडिकल कलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।" उन्होंने बताया कि मृतक महिला पहले से ही कैंसर से पीड़ित थी।

Published: undefined

उल्लेखनीय है कि बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से इससे पहले छह लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना से सबसे पहले मुंगेर के रहने वाले एक युवक की मौत पटना एम्स में इलाज के दौरान हुई थी।

Published: undefined

उल्लेखनीय है कि राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार वृद्धि हो रही है। बिहार के सभी 38 जिले अब कोरोना संक्रमण से प्रभावित हो चुके हैं और कोविड-19 से संक्रमित मामलों की संख्या 879 तक पहुंच गई है। कोरोना वायरस से संक्रमित 390 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined