देश

बीजेपी MLA ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां,लॉकडाउन के बीच शाही अंदाज में मनाया जन्मदिन, बांटी बिरयानी

बीजेपी विधायक एम जयराम ने तुमकुर के सरकारी स्कूल में अपने जन्मदिन की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में गुब्बी तालुक की जनता बड़ी संख्या में आई, जिनका स्वागत बिरयानी खिलाकर किया गया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

एक ओर जहां लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग लागू करने के लिए देश की सरकार कड़ी मेहनत कर रही है, वहीं कुछ जनप्रतिनिधि ऐसे हैं जो खुलेआम इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं। जिनके लिए सोशल डिस्टेंसिंग को कोई मतलह नहीं है। ऐसे लोगो को न तो सरकारी आदेशों की परवाह है और न ही लोगों की सुरक्षा का ख्याल।

Published: undefined

देश में अभी लॉकडाउन चल रहा है। कोरोना कहर बरपा रहा है। सरकार ने लोगों से भीड़ न जमा करने को कहा है। लेकिन कर्नाटक के बीजेपी विधायक एम जयराम को इसकी कोई परवाह नहीं। उन्होंने तमाम बंदिशों के बावजूद अपने जन्मदिन को शाही अंदाज में मनाया। इस दौरान विधायक जी ने शाही अंदाज में बिरयानी बांटी जिससे भीड़ लग गई।

Published: undefined

आपको बता दें, ये पार्टी कर्नाटक के तुरवकेरे से बीजेपी विधायक एम जयराम ने तुमकुर के सरकारी स्कूल में अपने जन्मदिन की पार्टी रखी। इस पार्टी में गुब्बी तालुक की जनता बड़ी संख्या में आई। इस पार्टी में जनता का स्वागत बिरयानी खिलाकर किया गया। इस दौरान लोगों ने मास्क तो पहन रखे थे, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की कोई परवाह नहीं की गई।

इसे भी पढ़ें- लॉकडाउन के सन्नाटे के बीच गुजरात में बवाल, घर वापसी की मांग को लेकर मजदूरों ने फूंक दी गाड़ियां

Published: undefined

बीजेपी विधायक ने तुमकुर के गुब्बी तालुक में गांव वालों को भी अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल किया। एम जयराम ने हाथ में ग्लव्स पहनकर एक बड़ा केक काटा। उनकी पार्टी में बड़ी संख्या में लोगों और बच्चे भी पहुंचे थे। तस्वीरों और वीडियो में मेहमान पास-पास खड़े दिख रहे हैं। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग भी फॉलो होता नहीं दिखा। केक के बाद गुब्बी कस्बे में बिरयानी भी बांटी गई।

Published: undefined

कर्नाटक में अब 197 सक्रिय केस हैं जबकि 30 की मौत हो चुकी है। जबकि 6 की मौत हो चुकी है। कर्नाटक में बढ़ते कोरोना मरीजों को देखते हुए सीएम येदियुरप्पा भी राज्य में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी रखने के पक्ष में हैं। उन्होंने डॉक्‍टरों के एक एक्‍सपर्ट पैनल की धीरे-धीरे लॉकडाउन हटाने की सिफारिश को खारिज कर दिया।

इसे भी पढ़ें- कोरोना अपडेट: देश में 24 घंटे के भीतर 1035 मामले आए सामने, 40 लोगों की मौत, कुल मरीजों की संख्या 7447 हुई

Published: undefined

बता दें कि देशभर में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में देश के अंदर 1035 कोरोना के नए केस आए जबकि 40 लोगों की मौत हो गई। यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, 'देश में अब कोरोना के कुल 7447 केस हो चुके हैं जिसमें 6565 सक्रिय केस हैं। इनमें से 643 पूरी तरह ठीक हो चुके हैं जबकि 239 की मौत हो चुकी है।'

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined