देश

केंद्रीय मंत्री ने लोकसभा में दिया ऐसा भाषण कि मोदी, राहुल, सोनिया गांधी समेत सभी ने लगाए जमकर ठहाके, देखें वीडियो

पीएम मोदी के मंत्री रामदास आठवले ने ओम बिड़ला को अपने ही अंदाज में बधाई दी। उन्होंने कविता सुनाई और कुछ ऐसा भी कहा कि हर कोई ठहाके लगाने लगा। ठहाके लगाने वालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सदन में बैठा हर सदस्य शामिल था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

17वीं लोकसभा के पहले सत्र के तीसरे दिन राजस्थान के कोटा से बीजेपी सांसद ओम बिड़ला को लोकसभा का निर्विरोध अध्यक्ष मनोनीत किया गया। जिसके बाद उनकी तारीफ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी सभी तारीफ की। इसी क्रम में पीएम मोदी के मंत्री रामदास आठवले ने ओम बिड़ला को अपने ही अंदाज में बधाई दी। उन्होंने कविता सुनाई और कुछ ऐसा भी कहा कि हर कोई ठहाके लगाने लगा। ठहाके लगाने वालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सदन में बैठा हर सदस्य शामिल था।

Published: 19 Jun 2019, 3:30 PM IST

आठवले ने राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी। उन्होंने कहा कि राहुल जी ने बहुत कोशिश की, लेकिन लोकतंत्र में लोग जो चाहते हैं उनकी सरकार बनती है। जब आपकी सत्ता थी, तो मैं आपके साथ था लेकिन अब आपकी सत्ता नहीं है। चुनाव से पहले कांग्रेस वाले बोल रहे थे कि इधर आओ, लेकिन मैंने हवा का रुख देखा था कि हवा मोदी के साथ है।

Published: 19 Jun 2019, 3:30 PM IST

केंद्रीय मंत्री बोले कि बिल पास करने के लिए विपक्ष की जरूरत है। हमारी सरकार 5 साल तक चलेगी, पांच साल होने के बाद भी पांच साल चलेगी और चलती ही रहेगी। हम अच्छा काम नहीं करेंगे, तो आपकी सरकार आएगी लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

उन्होंने ओम बिड़ला को लेकर कहा कि आप हंसते नहीं हैं, लेकिन मैं आपको हंसाकर रहूंगा। गौरतलब है कि रामदास अठावले लोकसभा सांसद नहीं हैं, लेकिन मंत्री होने के नाते और अपनी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का प्रमुख होने के नाते उन्होंने यहां पर भाषण दिया।

नीचे देखिए अठावले का भाषण

Published: 19 Jun 2019, 3:30 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 19 Jun 2019, 3:30 PM IST