IPL 2024

IPL 2023 के बीच मुंबई इंडियंस को झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये धाकड़ गेंदबाज, इस ख‍िलाड़ी की एंट्री

जोफ्रा की जगह टीम में क्रिस जॉर्डन को शामिल किया गया है। मुंबई ने जोफ्रा ऑर्चर को 8 करोड़ रुपए की कीमत में 2022 में खरीदा था। आर्चर रिहैबिलिटेशन के लिए स्वदेश लौटेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आईपीएल 2023 के बीच मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लगा है। टीम का प्रमुख तेज गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर आईपीएल से बाहर हो गया है। जोफ्रा की जगह टीम में क्रिस जॉर्डन को शामिल किया गया है। आपको बता दें, मुंबई ने जोफ्रा ऑर्चर को 8 करोड़ रुपए की कीमत में 2022 में खरीदा था। आर्चर रिहैबिलिटेशन के लिए स्वदेश लौटेंगे।

Published: undefined


मुम्बई इंडियंस ने एक बयान में कहा "जॉर्डन ने 2016 में आईपीएल में अपना पदार्पण किया था, उन्होंने अब तक 28 मैच खेले हैं और उनके नाम 27 विकेट हैं। तेज गेंदबाज ने इंग्लैंड का 87 टी20 में प्रतिनिधित्व किया है और 96 विकेट लिए हैं।" बयान में कहा गया है कि जॉर्डन दो करोड़ रुपये की कीमत पर मुम्बई इंडियंस से जुड़ेंगे।

Published: undefined

इस आईपीएल में जोफ्रा ने 5 मैच खेले थे। इसमें उन्होंने महज दो विकेट हास‍िल किए। वहीं 2022 के आईपीएल सीजन में भी जोफ्रा एक भी मैच मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेल सके थे। वहीं क्रिस जॉर्डन की बात करें तो पिछले आईपीएल में उन्हें 2 करोड़ रुपए बेस प्राइज था। लेकिन, उन्हें कोई भी खरीददार नहीं मिला था। जॉर्डन इससे पहले आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब, सनराइजर्स हैदराबाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, चेन्नई सुपर क‍िंग्स के लिए खेल चुके हैं। 34 साल के जॉर्डन ने आईपीएल में कुल 28 मैच खेले हैं, इसमें उन्होंने 27 विकेट झटके हैं। बारबाडोस में पैदा हुए क्रिस जॉर्डन इंग्लैंड के लिए अब तक 8 टेस्ट, 35 वनडे, 86 टी-20 मुकाबले खेले हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined