हालात

तमिलनाडु में चक्रवात मिचौंग के कहर में फंसे आमिर खान, 24 घंटे बाद सुरक्षित बचाया गया

तमिल एक्टर विष्णु विशाल ने मंगलवार को अपने एक्स अकाउंट से आमिर और खुद को बचाए जाने की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान भी दिख रहे हैं। आमिर अपनी मां के इलाज के दौरान उनकी देखभाल के लिए अस्थायी रूप से चेन्नई शिफ्ट हो गए हैं।

तमिलनाडु में चक्रवात मिचौंग के कहर में फंसे आमिर खान, 24 घंटे बाद सुरक्षित बचाया गया
तमिलनाडु में चक्रवात मिचौंग के कहर में फंसे आमिर खान, 24 घंटे बाद सुरक्षित बचाया गया फोटोः @TheVishnuVishal

बंगाल की खाड़ी के ऊपर मंडरा रहे भयानक चक्रवाती तूफान मिचौंग के तमिलनाडु में कहर के दौरान बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी कई लोगों के साथ चेन्नई में बाढ़ के पानी में फंस गए थे। हालांकि, प्रशासन को खबर लगने के बाद 24 घंटे से फंसे आमिर खान और उनके साथ अन्य कई लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया। जानकारी के अनुसार, आमिर अपनी मां के इलाज के दौरान उनकी देखभाल के लिए अस्थायी रूप से चेन्नई शिफ्ट हो गए हैं।

Published: undefined

तमिल एक्टर विष्णु विशाल ने मंगलवार को अपने एक्स अकाउंट से आमिर और खुद को बचाए जाने की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान भी दिख रहे हैं। एक्टर ने बचाव से जुड़ी दो तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह और आमिर एक नाव पर नजर आ रहे हैं और उनके आसपास बचाव विभाग के कई लोग हैं।

विष्णु विशाल ने लिखा, ''हमारे जैसे फंसे हुए लोगों की मदद करने के लिए अग्निशमन और बचाव विभाग को धन्यवाद, करापक्कम में बचाव अभियान शुरू हो गया है। 3 नाव पहले से ही काम कर रही हैं। ऐसे कठिन समय में तमिलनाडु सरकार द्वारा महान कार्य, उन सभी प्रशासनिक लोगों को धन्यवाद जो लगातार काम कर रहे हैं।''

Published: undefined

इससे पहले, विष्णु ने अपनी आपबीती साझा की थी। अभिनेता ने एक्स पर लिखा था, ''पानी मेरे घर में घुस रहा है और करापक्कम में पानी का स्तर बुरी तरह बढ़ रहा है। मैंने मदद के लिए फोन किया है। न बिजली, न वाईफाई, न फोन सिग्नल, कुछ भी नहीं है। केवल छत पर एक विशेष प्वाइंट पर मुझे कुछ संकेत मिलते हैं, आशा करते हैं कि मुझे और यहां मौजूद कई लोगों को कुछ मदद मिलेगी। मैं पूरे चेन्नई में लोगों के लिए प्रार्थना करता हूं।"

Published: undefined

बता दें कि मिचौंग एक भीषण चक्रवाती तूफान है जो बंगाल की खाड़ी के ऊपर मंडरा रहा है। यह तूफान आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ने से पहले तमिलनाडु के उत्तरी तट की ओर बढ़ गया है। इसने चेन्नई समेत तमिलनाडु में कई जगह भारी तबाही मचाई है। चक्रवाती तूफान के कारण चेन्नई समेत कई शहर नदी में बदल गए। इस दौरान 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हुए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined