हालात

अखिलेश यादव 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में हुए शामिल, बोले- आगरा मोहब्बत का शहर, मोहब्बत समेटिए, पूरी यात्रा में बांटते चलिए

अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे खुशी है राहुल गांधी जी, जो मोहब्बत की दुकान लेकर चले हैं, वो अब आगरा में है। आगरा मोहब्बत का शहर है, इसलिए आप यहां से मोहब्बत समेटिए और पूरी यात्रा में बांटते चलिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के आगरा में कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पहुंच गई है। न्याय यात्रा में राहुल-प्रियंका गांधी संग समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी शामिल हुए। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में चल रहे राहुल गांधी जी, प्रियंका गांधी जी और सभी कार्यकर्ताओं-जनता को आभार व धन्यवाद प्रकट करना चाहता हूं।

Published: undefined

अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे खुशी है राहुल गांधी जी, जो मोहब्बत की दुकान लेकर चले हैं, वो अब आगरा में है। आगरा मोहब्बत का शहर है, इसलिए आप यहां से मोहब्बत समेटिए और पूरी यात्रा में बांटते चलिए। आज लोकतंत्र और संविधान को बचाने की चुनौती है। इसलिए BJP हटाओ, देश को बचाओ और संकट मिटाओ।

Published: undefined

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान एक नारा निकला- 'नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान' खोलनी है। INDIA गठबंधन का सबसे पहला काम 'नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान' खोलना है। नफरत को सिर्फ मोहब्बत से खत्म किया जा सकता है। ये नफरत का नहीं, मोहब्बत का देश है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, "अगर आप गरीब हैं तो आपके साथ 24 घंटे इस देश में अन्याय होगा। नफरत का कारण अन्याय है, इसलिए हमने अपने यात्रा में न्याय शब्द को जोड़ दिया है।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined