हालात

अगर आप दिल्ली से यूपी आ रहे हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें, योगी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला!

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान 35 और कोविड-19 मरीजों की मौत हो गई , जबकि 2,588 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने दिल्ली से आने वाले सभी लोगों के टेस्ट करने का निर्देश दिया।

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने एक बयान में कहा, "हम राष्ट्रीय राजधानी में कोरोनावायरस मामलों में वृद्धि मद्देनजर दिल्ली से फ्लाइट, बस या ट्रेन से आने वाले लोगों की कोरोना जांच करेंगे। दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से कोरोनोवायरस मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है, जिससे पड़ोसी राज्यों और शहरों में लोगों की आवाजाही को पर रोक लगा दी गई है।

इससे पहले, यूपी के गौतम बुद्धनगर और हरियाणा के फरीदाबाद और गुरुग्राम स्थानीय प्रशासन ने राष्ट्रीय राजधानी से आने वाले यात्रियों का रैडम टेस्ट करने का फैसला किया था। उत्तर प्रदेश में भी कोरोनावायरस मामलों की संख्या बढ़ रही है।

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान 35 और कोविड-19 मरीजों की मौत हो गई तथा 2,588 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने रविवार को बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोविड-19 से 35 और लोगों की मौत होने से प्रदेश में इस वायरस की चपेट में आने से मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 7,559 हो गई है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined