हालात

चिंतन शिविर: ट्रेन से उदयपुर पहुंचे राहुल गांधी, कई स्टेशनों पर कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

चिंतन शिविर में भाग लेने के लिए राहुल गांधी ट्रेन से उदयपुर पहुंच गए हैं। इस दौरान रास्ते में जगह- जगह पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया गया।

फोटो: @INCIndia
फोटो: @INCIndia 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार रात आठ बजे दिल्ली के सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन से करीब 74 नेताओं के साथ उदयुपर आने के लिए ट्रेन से रवाना हुए थे और वह शुक्रवार सुबह उदयपुर पहुंच गए। वह यहां चिंतन शिविर में हिस्सा लेंगे। इस दौरान रास्ते में जगह- जगह पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया। पार्टी के चिंतन शिविर के लिए उदयपुर जाते समय चित्तौड़गढ़ रेलवे स्टेशन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

Published: undefined

इस दौरान रेलवे स्टेशन पर राहुल गांधी उतरे और वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कार्यकर्ताओं में उनके सम्मान में भेंट दिया और जमकर स्वागात में नारेबाजी की। इससे पहले राहुल गांधी से मिलने के लिए गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर पर कार्यकर्ताओं का हुजूम देखने को मिला।

Published: undefined

इससे पहले निम का थाना में राहुल गांधी का जोरदार स्वागत हुआ है। कांग्रेस ने ट्वीट करके कहा कि नम का थाना अब जाग उठा है राहुल जी पर अपना प्यार बरसाने के लिए!

Published: undefined

वही डबला स्टेशन, नारनौल और पटौदी रेलवे स्टेशन पर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश देखने को मिला। यहां पर राहुल गांधी के स्वागत और एक झलक देखने के लिए देर रात तक कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन पर मौजूद रहे।

Published: undefined

बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस का तीन दिन का चिंतन शिविर आज से शुरू हो रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के देशभर के 400 बड़े नेता इसमें शामिल होंगे। चिंतन शिविर में पार्टी के आंतरिक मुद्दों पर चर्चा होगी, साथ ही संगठन को मजबूत करने के लिए उठाए जाने वाले कदमों पर भी विचार होगा। इसके अलावा आने वाले चुनावों को लेकर भी रणनीति तैयार की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के चिंतन शिविर में शामिल होने उदयपुर पहुंचे राहुल गांधी, CM गहलोत, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined