हालात

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में धमाका, कुछ लोगों के घायल होने की खबर, रोकी गई अदालत की कार्यवाही

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 में धमाका होने से हड़कंप मच गया है। जानकारी मिलते ही फायर और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 में धमाका होने से हड़कंप मच गया है। जानकारी मिलते ही फायर और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। जांच के लिए केबिन के आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई है। इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है। दमकल के मुताबिक उन्हे 10:40 पर ब्लास्ट की कॉल मिली है। जिसके बाद 7 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है।

Published: 09 Dec 2021, 1:04 PM IST

धमाके की आवाज सुनते ही कोर्ट में अफरा-तफरी मच गई और जो जहां था वहां से सुरक्षित स्थान पर पहुंचने की कोशिश करने लगा। हालांकि कुछ देर बाद खुलासा हुआ कि यह धमाका एक लैपटॉप में हुआ था जिसका कारण शॉर्ट सर्किट था। इसके बाद भी लोग दहशत में रहे। एहतियात के तौर पर कोर्ट की सभी कार्यवाही रोक दी गई है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और किसी भी तरह की लापरवाही न हो इसका भी ध्यान रख रही है।

Published: 09 Dec 2021, 1:04 PM IST

दिल्‍ली पुलिस ने घटनास्‍थल की घेराबंदी करते हुए इसकी सुरक्षा बढ़ा दी है। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं। पुलिस ने अभी फिलहाल किसी तरह का आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Published: 09 Dec 2021, 1:04 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 09 Dec 2021, 1:04 PM IST