हालात

मशहूर अभिनेता नईम सैय्यद नहीं रहे, 67 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, कैंसर से थे पीड़ित

जूनियर महमूद ने 60 और 70 के दशक में ढेरों फ़िल्मों में अपने दौर के बड़े बड़े कलाकारों के साथ कर एक बाल कलाकार के तौर पर काम कर अपनी अलग पहचान बनाई थी। बाद में वयस्क कलाकर के तौर पर भी उन्होंने ढेरों हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

जूनियर महमूद के नाम से मशहूर अभिनेता नईम सैय्यद का कल रात 2 बजे मुंबई में निधन हो गया। वह पेट के कैंसर से पीड़ित थे और पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर की प्रार्थना के बाद सांताक्रूज़ कब्रिस्तान में किया जाएगा। इस जानकारी की पुष्टि उनके पारिवारिक मित्र ने की।

Published: undefined

जूनियर महमूद ने 60 और 70 के दशक में ढेरों फ़िल्मों में अपने दौर के बड़े बड़े कलाकारों के साथ कर एक बाल कलाकार के तौर पर काम कर अपनी अलग पहचान बनाई थी। बाद में वयस्क कलाकर के तौर पर भी उन्होंने ढेरों हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया था। नौनीहाल, मोहब्बत जिंदगी है, संघर्ष, ब्रह्मचारी, फरिश्ता, हकटी पतंग, अनजाना, दो रास्ते, यादगार, आन मिलो सजना, जौहर महमूद ने हांगकांग, कारवां, हाथी मेरे साथी, छोटी बहू, चिंगारी, हरे राम हरे कृष्ण, गीत गाता चल जैसी तमाम फिल्मों और कुछ टीवी शोज़ में भी काम‌ किया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined