हालात

मणिपुर हिंसा: 'जिसे देश की जनता की परवाह नहीं, उन्हें पद पर रहने का अधिकार नहीं', कांग्रेस का PM मोदी पर हमला

सुरजेवाला ने कहा कि जिसे समाज की परवाह नहीं है, देश की परवाह नहीं है, मणिपुर की परवाह नहीं है, केवल अपनी कुर्सी की परवाह है, ऐसे लोगों को पद पर एक पल भी रहने का अधिकार नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस ने मंगलवार को मणिपुर में हिंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया और उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें देश की परवाह नहीं है, उन्हें केवल अपनी कुर्सी की परवाह है। कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, क्योंकि आपने चुनाव जीतने के लिए यहां के समाजों को एक-दूसरे का दुश्मन बना दिया, आपने भाइयों को लड़ाया। क्या राजनीति इतने निचले स्तर तक गिर गई है? जिसे समाज की परवाह नहीं है, देश की परवाह नहीं है, मणिपुर की परवाह नहीं है, केवल अपनी कुर्सी की परवाह है, ऐसे लोगों को पद पर एक पल भी रहने का अधिकार नहीं है।

Published: undefined

सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, मोदी जी, आज मणिपुर और पूरा देश आपसे एक ही बात पूछ रहा है। क्या बीजेपी की राज्य और केंद्र सरकार दोनों ने समाज को बांट कर एक-दूसरे का दुश्मन बना लिया है? क्या आपको मणिपुर और देश की परवाह नहीं है? देश हिंसा की आग में जल रहा है?

उनकी यह टिप्पणी प्रधानमंत्री मोदी के मंगलवार सुबह राजकीय यात्रा पर अमेरिका के लिए रवाना होने के बाद आई है।

कांग्रेस मणिपुर हिंसा पर प्रधानमंत्री की चुप्पी को लेकर उनकी आलोचना करती रही है। पूर्वोत्तर राज्य में 3 मई से हिंसा हो रही है और 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई है, जबकि हजारों को राहत शिविरों में स्थानांतरित कर दिया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined