हालात

उन्नाव पीड़िता के परिवार को कमलनाथ का निमंत्रण, कहा- एमपी में आकर रहो, हम देंगे पूरी सुरक्षा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यूपी के उन्नाव रेप केस की पीड़िता के परिवार को मध्य प्रदेश में बसने का निमंत्रण दिया है। उन्होंने कहा है कि पीड़िता के पूरे परिवार को सुरक्षा देंगे।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मध्य प्रदेश में आकर बसने की मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपील की है। साथ ही राज्य में संपूर्ण सुरक्षा देने का भरोसा दिलाया है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्नाव दुष्कर्म मामले की सुनवाई दिल्ली में नियमित रूप से कराने के सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश का स्वागत करते हुए शुक्रवार को ट्वीट किया, "उन्नाव दुष्कर्म मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य।"

Published: undefined

कमलनाथ ने कहा, "यूपी को असुरक्षित मान छोड़ने का निर्णय ले चुकी पीड़िता की मां व परिजनों से मैं अपील करता हूं कि वे सभी मध्यप्रदेश आकर बसने का निर्णय लें। हमारी सरकार आपके पूरे परिवार को सम्पूर्ण सुरक्षा प्रदान करेगी।"

कमलनाथ ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "बच्ची का हम बेहतर इलाज कराएंगे। उसकी बेहतर शिक्षा से लेकर सम्पूर्ण दायित्व हम निभाएंगे। किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं होने देंगे। दिल्ली केस ट्रांसफर होने पर आपके दिल्ली आने-जाने की भी पूर्ण व्यवस्था करेंगे। बच्ची का प्रदेश की बेटी की तरह हम खयाल रखेंगे।"

Published: undefined

गौरतलब है कि पीड़िता के परिवार वालों ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि वो पीड़िता को लखनऊ के अस्पताल से नई दिल्ली शिफ्ट नहीं करना चाहते हैं। पीड़िता बेहोश है और उसकी हालत गंभीर है। पीड़िता के वकील ने सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि पीड़िता बेहोश है और वेंटिलेटर पर है। इस दौरान पीड़िता की मां ने कहा था कि जैसे ही उनकी बच्ची ठीक होती है वे उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined