हालात

जेल में बंद पप्पू यादव भूख हड़ताल पर बैठे, कहा- न पानी, न वाशरूम, न कमोड है, मेरा अपराध सिर्फ इतना...

जेल में बंद और भूख हड़ताल पर बैठे पर पप्पू यादव का कहना है कि कोरोना मरीज की सेवा करना, उनकी जान बचाना, दवा माफिया, हॉस्पिटल माफिया, ऑक्सीजन माफिया, एम्बुलेंस माफिया को बेनकाब करना ही मेरा अपराध है। मेरी लड़ाई जारी है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव इस समय जेल में बंद हैं और भूख हड़ताल पर बैठे हैं। उन्होंने ट्वीट करके जेल के हाल को बयां किया है। उन्होंने लिखा, “वीरपुर जेल में मैं भूख हड़ताल पर हूं। न पानी है, न वॉशरूम है, मेरे पांव का ऑपरेशन हुआ था, नीचे बैठ नहीं सकता, कमोड भी नहीं है।

Published: 12 May 2021, 12:06 PM IST

पप्पू यादव ने आगे कहा, “कोरोना मरीज की सेवा करना, उनकी जान बचाना, दवा माफिया, हॉस्पिटल माफिया, ऑक्सीजन माफिया, एम्बुलेंस माफिया को बेनकाब करना ही मेरा अपराध है। मेरी लड़ाई जारी है।”

Published: 12 May 2021, 12:06 PM IST

पप्पू यादव ने इसके अलावा एक ट्वीट में कहा, “साथियों, मैं जेल में हूं, पर जिंदगी बचाने और सेवा करने की राजनीति जारी रहनी चाहिए। रानीगंज विशनपुर की बेटी सोनी जो मां-पिता को खो अनाथ हो गई, उन्हें अपनी मां को मजबूरन दफनाना पड़ा। उनकी भरपूर मदद करें! वहीं, बहन रुचि जिनके अस्मत पर डॉ अखिलेश ने हाथ डाला, उन्हें न्याय दिलाने को लड़ें।

Published: 12 May 2021, 12:06 PM IST

गौरतलब है कि राज्य में कोरोना के कहर के बीच पप्पू यादव ने दो दर्जन से अधिक खड़ी एंबुलेंस को लेकर खुलासा किया था। यह एंबुलेंस बीजेपी के लोकसभा सांसद राजीप प्रताप रूडी की सांसद निधी से खरीदी गई थीं। पप्पू यादव ने पूछा था कि इस समय जनता को एंबुलेंस की सबसे ज्यादा जरूरत है, ऐस में इन एंबुलेंस को खड़ा क्यों किया गया था, इस्तेमाल में क्यों नहीं लाया गया?

पप्पू यादव का आरोप है कि नीतीश कुमार, बीजेपी के दबाव में आकर साजिश के तहत जेल में भेजा है और उनकी हत्या भी करवाना चाहते है।

इसे भी पढ़ें: अपनी गिरफ्तारी पर पप्पू यादव बोले- कोरोना संक्रमित कर मुझे मरवाना चाहते हैं नीतीश कुमार, धैर्य की परीक्षा ना लें

पप्पू यादव गिरफ्तार, कोरोना के कहर के बीच BJP सांसद की निधी से लिए गए 2 दर्जन खड़ी एंबुलेंस का किया था खुलासा

Published: 12 May 2021, 12:06 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 12 May 2021, 12:06 PM IST