हालात

बिहार की राजधानी पटना में जलभराव से लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क पर उतरे, डिप्टी सीएम के घर के बाहर किया हंगामा

पटना के लोगों का कहना है कि बारिश को काफी समय गुजर चुका है, बावजूद इसके कई इलाकों में पानी भरा है। जलभराव से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। उधर, शहर में लोगों पर महामारी का खतरा भी मंडराने लगा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार की राजधानी पटना के कई इलाकों में अभी भी जलभराव है। लोग जलभराव से बेहद परेशान हैं। ऐसे में राज्य की सत्ता पर काबिज बीजेपी-जेडीयू सरकार को लेकर लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। जलभराव से परेशान स्थानीय लोग सड़कों पर उतर आए हैं। रविवार को शहर में लोगों का गुस्सा देखने को मिला। बड़ी संख्या में गुस्सा लोग राजेंद्र नगर में डिप्टी सीएम के आवास पर पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। हाथों में पोस्टर लिए लोग ने मौजूदा हालात के लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की। इस दौरान लोगों ने सरकार पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया।

Published: 13 Oct 2019, 1:22 PM IST

शहर के लोगों का कहना है कि बारिश को काफी समय गुजर चुका है, बावजूद इसके कई इलाकों में पानी भरा है। जलभराव से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। उधर, शहर में लोगों पर महामारी का खतरा भी मंडराने लगा है। जलभराव से पानी में मच्छरों के पनपने का खतरा है। जाहिर यह मच्छर लोगों की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं। वहीं राज्य सरकार का कहना है कि शहर से पानी निकालने की वह हर मुमकिन कोशिश कर रही है। पूरे शहर से कब तक पानी निकल पाएगा इसका कोई डेडलाइन सरकार की ओर से नहीं दिया गया है। यही वजह है कि लोगों में खासा गुस्सा है।

Published: 13 Oct 2019, 1:22 PM IST

राजेंद्र नगर शहर का निचला इलाका है। बारिश और जलभराव से यह इलाका काफी प्रभावित हुआ है। इस इलाके में अभी भी कई जगहों पर जलभराव है। राजेंद्र नगर में रविवार को डिप्टी सीएम सुशील मोदी के जिस आवास के बाहर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया यह वही घर है जहां पानी भरने की वजह से सुशील मोदी फंस गए थे। कई दिनों तक इस घर में सुशील मोदी फंसे रहे। जब रेस्क्यू टीम को इस बात की खबर लगी थी तो वह मौके पर पहुंची थी और सुशील मोदी समेत उनके परिवार को रेस्क्यू किया था।

Published: 13 Oct 2019, 1:22 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Oct 2019, 1:22 PM IST