हालात

बागेश्वर धाम: 'चमत्कार दिखाओ और एक करोड़ रुपये ले जाओ', कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को फिर मिला खुला चैलेंज

आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा ने कहा कि यदि पंडित धीरेंद्र शास्त्री सही जवाब देंगे तो उन्हें मैं 1 करोड़ रुपये दूंगा और यदि सही जवाब नहीं दे पाए तो वे उन्हें (प्रकाश टाटा को) सिर्फ 11 लाख रुपये देने होंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने, रामचरितमानस को भारत का राष्ट्रीय ग्रंथ घोषित करने जैसे बयानों और कई 'चमत्कार' का दावा करके सुर्खियों में आए मध्य प्रदेश में बागेश्वरधाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को एक बार फिर चैलेंज मिला है। बता दें ये चैंलेंज आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा ने किया है कि यदि उनके लिखे पर्चे को पंडित धीरेन्द्र शास्त्री अपने पर्चे में लिखकर बता दें तो उन्हें 1 करोड़ रुपये की दक्षिणा देंगे।

Published: undefined

आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा ने ये भी कहा कि यदि पंडित धीरेंद्र शास्त्री सही जवाब नहीं दे पाए तो वे उन्हें (प्रकाश टाटा को) सिर्फ 11 लाख रुपये देने होंगे। बता दें कि पेशे से आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा बॉलीवुड के कई सितारों से लेकर खिलाड़ियों तक को अपनी आयुर्वेदिक दवाओं से ठीक करने का दावा करते हैं। उनसे इलाज कराने वालों में श्रीलंका क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सनत जयसूर्या भी शामिल हैं।

Published: undefined

ऐसा पहली बार नहीं है जब धीरेंद्र शास्त्री को चमत्कार दिखाने की चुनौती मिली हो। इससे पहले जनवरी में पंडित धीरेंद्र शास्त्री नागपुर में 'श्रीराम चरित्र कथा' करने गए थे उस दौरान नागपुर में अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव ने उन्हें खुला चैलेंज दिया था कि धीरेंद्र शास्त्री उनके सामने अपनी सिद्धियां या चमत्कार करके दिखाएं। उन्होंने यह भी कहा कि यदि ऐसा कर देंगे तो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को 30 लाख रुपए दिए जाएंगे। इसके बाद यह भी आरोप लगा था कि इस चुनौती के बाद धीरेंद्र शास्त्री नागपुर में अपनी कथा 2 दिन पहले ही समाप्त कर वापस लौट गए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined