हालात

विजयादशमी की शुभकामनाओं में सोनिया का सरकार पर प्रहार, कहा - शासक के जीवन में अहंकार और असत्य का कोई स्थान नहीं

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दशहरे के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। अपने शुभकामना संदेश में उन्होंने कहा है कि शासन में जनता सर्वोपरि है और शासक के जीवन में अहंकार, असत्य और वचन तोड़ने का कोई स्थान नहीं। पढ़िए सोनिया गांधी का पूरा संदेश:

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विजयादशमी के मौके पर देशवासियों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। अपने शुभकामना संदेश में उन्होंने कहा है कि शासन में जनता सर्वोपरि है और शासक के जीवन में अहंकार, असत्य और वचन तोड़ने का कोई स्थान नहीं। पढ़िए सोनिया गांधी का पूरा संदेश:

अन्याय पर न्याय, असत्य पर सत्य और अहंकार पर विवेक के विजय का सूचक दशहरा, नौ दिनों की उपासना के बाद एक नवीन संकल्प के साथ-साथ हर हाल में कर्तव्य की पालना का सूचक है। शासन में जनता सर्वोपरि है और शासक के जीवन में अहंकार, असत्य और वचन तोड़ने का कोई स्थान नही। यही विजयदशमी का सबसे बड़ा संदेश है।

श्रीमती गांधी ने आशा व्यक्त की कि यह दशहरा न केवल सबके जीवन मे सुख, शांति और समृद्धि लाए बल्कि हम सबके बीच सद्भाव और सांस्कृतिक मूल्यों को सुदृढ़ करे।

उन्होंने इस अवसर पर लोगों से यह भी अपील की कि वह त्योहारों के दौरान कोरोना महामारी से स्वयं को सुरक्षित रखें तथा सभी नियमों और परहेजों का सम्पूर्ण रूप से पालन करें।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined