हालात

प्रत्याशी घोषित होते ही तेज बहादुर का मोदी पर निशाना, कहा- लोग पहचानें कौन है देश का असली ‘चौकीदार’

वाराणसी संसदीय क्षेत्र से समाजवादी पार्टी उम्मीदवार तेज बहादुर यादव ने कहा कि हमारे मुद्दे नौजवान के लिए जवान, किसान और रोजगार से संबंधित हैं। लोगों को यह पहचान करना होगा कि राष्ट्र का असली चौकीदार कौन है। मुझे जीत का पूरा भरोसा है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ अब समाजवादी-बीएसपी गठबंधन की ओर से बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव चुनावी मैदान में हैं। समाजवादी पार्टी के ऐलान के बाद पहली प्रतिक्रिया देते हुए तेजबहादुर यादव ने कहा कि अब लोगों को पहचानना होगा कि देश का असली चौकीदार कौन है। उन्होंने आगे कहा कि हमारे मुद्दे जवान, किसान और नौजवानों के लिए नौकरियां हैं। मुझे जीत का भरोसा है।

Published: 30 Apr 2019, 12:52 PM IST

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने हाल ही में शालिनी यादव को वाराणसी से उम्मीदवार बनाया था। लेकिन सोमवार को समाजवादी पार्टी ने शालिनी यादव का टिकट काटकर तेज बहादुर यादव को अपना उम्मीदवार घोषिता किया।

इसे भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी ने वाराणसी से बदला उम्मीदवार, मोदी को टक्कर देने के लिए उतारा बीएसएफ में रह चुका असली चौकीदार

Published: 30 Apr 2019, 12:52 PM IST

वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ रहे तेजबहादुर को कई पार्टियों का समर्थन मिल रहा है। तेज बहादुर यादव पिछले कई दिनों से पीएम मोदी के खिलाफ जोरदार प्रचार कर रहे हैं। चुनाव लड़ने के लिए जाते वक्त उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि यह लड़ाई असली चौकीदार और नकली चौकीदार के बीच है।

इसे भी पढ़ें: वाराणसी: बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर ने पीएम के खिलाफ भरी हुंकार, कहा, असली-नकली चौकीदार के बीच है ये लड़ाई

Published: 30 Apr 2019, 12:52 PM IST

2017 में तेज बहादुर यादव ने बीएसएफ में खाने की क्वालिटी को लेकर शिकायत की थी और सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी की थी। जिसके बाद काफी विवाद हुआ था और बीएसएफ ने उन्हें अनुशासनहीनता का आरोपी पाते हुए बर्खास्त कर दिया था।

Published: 30 Apr 2019, 12:52 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 30 Apr 2019, 12:52 PM IST