हालात

यूपी: मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराईं 20 से ज्यादा गाड़ियां, 25 ज्यादा लोग घायल

मेरठ से गाजियाबाद की तरफ जा रहे लोगों के मुताबिक, एक्सप्रेस-वे पर करीब 3 किलोमीटर तक क्षतिग्रस्त गाड़ियां ही दिखाई दीं। इनकी संख्या 25 से ज्यादा हो सकती है। एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने गाजियाबाद जाते वक्त कार के अंदर से इस हादसे का वीडियो भी बनाया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

पश्चिम यूपी में रविवार सुबह कोहरा छाया रहा। इसकी वजह से बड़ा हादसा हुआ। मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में 20 से ज्यादा गाड़ियां एक-एक करके टकरा गईं। इस हादसे में 25 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। वहीं हाईवे पर जाम भी लग गया है। मिली जानकारी के मुताबिक कोहरे के गुबार में अचानक ब्रेक लगाने की वजह से ये हादसा हुआ है।

Published: undefined

सुबह करीब 8 बजे ये हादसा मसूरी रेस्ट एरिया के पास हुआ। बताया जा रहा है कि अलसुबह मौसम एकदम साफ था। 8 बजे के आसपास अचानक कोहरा आया। कोहरे की वजह से गाड़ियों के ब्रेक लगने शुरू हो गए। इस वजह से मेरठ से गाजियाबाद जाने वाली लेन पर वाहन एक-दूसरे के पीछे घुसते चले गए। मेरठ से गाजियाबाद आ रही साहिबाबाद डिपो की एक बस भी क्षतिग्रस्त हुई है। एक अल्टो कार बुरी तरह चकनाचूर हुई है। क्रेटा कार पीछे से एक कैंटर में जा घुसी और फिर उस कार को पीछे से एक अन्य कार ने टक्कर मार दी।

Published: undefined

मेरठ से गाजियाबाद की तरफ जा रहे लोगों के मुताबिक, एक्सप्रेस-वे पर करीब 3 किलोमीटर तक क्षतिग्रस्त गाड़ियां ही दिखाई दीं। इनकी संख्या 25 से ज्यादा हो सकती है। एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने गाजियाबाद जाते वक्त कार के अंदर से इस हादसे का वीडियो भी बनाया। इसमें दिख रहा है कि क्षतिग्रस्त गाड़ियों की लाइन लगी हुई है।

Published: undefined

मसूरी थाने के इंस्पेक्टर आरसी पंत मौके पर हैं। उन्होंने बताया कि इस हादसे में एक व्यक्ति को ज्यादा चोटें आई हैं। उसे तुरंत गाजियाबाद के अस्पताल में भेजा गया है। बाकी लोगों को मामूली या फिर छोटी मोटी चोटें हैं, जिन्हें इलाज की जरूरत नहीं दिख रही। क्रेन बुलवा ली गई हैं। सभी गाड़ियों को एक्सप्रेस-वे से किनारे किया जा रहा है, ताकि यातायात क्लियर हो सके।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined