राजनीति

बीजेपी को बड़ा झटका, मेट्रोमैन श्रीधरन ने छोड़ी पार्टी, बोले- मैं कभी राजनेता नहीं था

मेट्रोमैन ई. श्रीधरन ने एक आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए गुरुवार को कहा कि वह सक्रिय राजनीति छोड़ रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मेट्रोमैन ई. श्रीधरन ने एक आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए गुरुवार को कहा कि वह सक्रिय राजनीति छोड़ रहे हैं। मलप्पुरम में अपने गृहनगर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "बहुत से लोग नहीं जानते हैं, मैं अब 90 साल का हूं और जहां तक मेरी उम्र मानी जाती है, मैं उन्नत अवस्था में हूं। जब मैं कहता हूं कि मैं सक्रिय राजनीति छोड़ रहा हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं राजनीति छोड़ रहा हूं। जब मैं चुनाव हार गया तो मुझे दुख हुआ, लेकिन अब मैं दुखी नहीं हूं क्योंकि एक विधायक के साथ कुछ नहीं किया जा सकता।"

Published: undefined

उन्होंने कहा कि भाजपा की राज्य इकाई का वोट शेयर 16 से 17 फीसदी था, लेकिन अब इसमें कमी आई है। श्रीधरन ने कहा, "मैं एक राजनेता नहीं था क्योंकि मैं एक नौकरशाह हूं और भले ही मैं राजनीति में सक्रिय नहीं होने जा रहा हूं, मैं हमेशा अन्य तरीकों से लोगों की सेवा कर सकता हूं। मेरे पास तीन ट्रस्ट हैं और मुझे इसमें काम करना है।"

Published: undefined

वह केरल में विधानसभा चुनाव से पहले फरवरी में भाजपा में शामिल हुए थे। श्रीधरन को केरल भाजपा इकाई के एक वर्ग ने पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में देखा और पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा। वह 6 अप्रैल के विधानसभा चुनावों में युवा कांग्रेस विधायक शफी परम्बिल से 3,859 मतों के अंतर से हार गए थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined