सिनेमा

सिनेजीवन: लॉकडाउन के कारण अजय देवगन की फिल्म का करोड़ों का सेट बर्बाद और सलमान के फैंस के लिए गुड न्यूज  

लॉकडाउन के चलते फिल्म मैदान के मेकर्स को करोड़ों को घाटा सहना पड़ रहा है, मेकर्स ने फुटबॅाल के सीन की शूटिंग करने के लिए लगभग 7 करोड़ का बड़ा सेट बनाया था और एक्टर सलमान खान के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है।

 फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

लॉकडाउन के कारण अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का करोड़ों का सेट बर्बाद

तानाजी द अनसंग वॅारियर की सफलता के बाद अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म मैदान की शूटिंग पूरी कर रहे थे। लेकिन लॅाकडाउन के कारण उनकी इस फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा। इसके साथ मेकर्स को करोड़ों को घाटा भी सहना पड़ा है। रिपोर्ट अनुसार फिल्म के मेकर्स ने मैदान में फुटबॅाल के सीन की शूटिंग करने के लिए लगभग 7 करोड़ का बड़ा सेट बनाया था। निर्माता इसके लिए दो महीने का किराया पहले ही दे चुके हैं। इस मैदान पर फिल्म की शूटिंग 21 मार्च को शुरू होनी थी। लेकिन 16 मार्च को ही फिल्म का सारा काम बंद करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन:अमिताभ बोले- पहली बार देखी इंसानों में ऐसी एकता और पत्नी संग ऐसे बिहू सेलिब्रेट कर रहे मिलिंद सोमन

Published: undefined

लॉकडाउन में फैंस को सलमान का तोहफा

एक्टर सलमान खान के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है।वो सलमान खान से अब यूट्यूब से जुड़ सकते हैं।दरअसल, खबरें हैं कि सलमान खान जल्द ही यूट्ययूब पर अपना चैनल शुरू करने वाले हैं।चैनल का नाम होगा बीइंग सलमान खान। खबरों के मुताबिक, सलमान खान बहुत जल्द अपना खुद का यूट्यूब चैनल ’बीइंग सलमान खान’ की घोषणा करने वाले हैं।ये खबर निश्चित रूप से सभी प्रशंसकों के लिए एक खुश खबरी है क्योंकि वे अपने सुपरस्टार के साथ जुड़ने और उनके जीवन को अधिक करीब से जानने के लिए उत्सुक हैं। ये चैनल एक ऐसा मंच होगा जहां वो अपने प्रशंसकों के लिए अपने निजी जीवन के हर पल को साझा करेंगे।

Published: undefined

ट्विटर पर पक्षपात मेजबान के रूप में ट्रोल हुए सलमान

'ओ कोरोना कभी मत आना'- मुंबई पुलिस के इस ट्वीट पर श्रद्धा ने दिया जवाब

मुंबई पुलिस लगातार फिल्मों के सीन या किसी फिल्मों के नाम को लेकर कोरोना वायरस से संबंधित बातें पोस्ट करती है। अब उन्होने श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री का एक मशहूर डायलॉग, 'ओह स्त्री कल आना' को लेकर एक ट्वीट किया है। मुंबई पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा है 'ओ कोरोना कभी मत आना'... इसके बाद ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हुआ था। ये ट्वीट 9 अप्रैल को किया गया था जिसका जवाब श्रद्धा कपूर ने अब दिया है। उन्होने लिखा कि.. 'बिलकुल सही!, सबको सुरक्षित रखने का एकमात्र मंत्र है कि हमें सड़क पर नहीं निकला है #EverySTREEtSafe.' वायरल हो रहा है ये ट्वीट।

Published: undefined

श्रेया सरन के पति में दिखे कोरोना के लक्षण

एक्ट्रेस श्रेया सरन अपने पति आंद्रेई कोशीव के साथ स्पेन में हैं। मालूम हो स्पेन वो देश है जहां कोरोना बुरी तरह फैला है। श्रेया ने खुलासा किया है कि उनके पति को सूखी खासी और बुखार था, जो कि कोरोना के लक्षणों में गिने जाते हैं। इसके बाद जब आंद्रेई को बार्सिलोना के अस्पताल में डॉक्टर्स को दिखाया तो उन्होंने घर भेज दिया और होम क्वानरीटन में रहने को कहा। TOI को दिए इंटरव्यू में श्रेया ने कहा- आंद्रेई को सूखी खासी और बुखार होने लगा था। तभी हम अस्पताल गए। लेकिन डॉक्टर्स भावुक हो गए और हमसे वहां से जाने की अपील की। डॉक्टर्स का कहना था कि अगर आंद्रेई अस्पताल में रहे तो कोरोना नहीं होने का चांस होगा तो भी हो जाएगा। इसलिए हमने घर जाने का फैसला किया और खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया। घर पर ही ट्रीटमेंट हुआ।

Published: undefined

फराह खान अली के घर का स्टाफ सदस्य कोरोना संक्रमित

अभिनेता संजय खान की बेटी, ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजेन की बहन और जानी-मानी ज्यूलरी डिजाइनर फराह खान अली के घर का एक स्टाफ सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित निकला है। फराह ने यह जानकारी दी। उन्होंने यह भी बताया कि उनके घर के सभी सदस्यों ने टेस्ट कराया है और एहतियात के तौर पर आइसोलेशन में रहेंगे। फराह ने ट्वीट किया, "कोविड की खबर वायरस से कहीं ज्यादा तेजी से फैल रही है। मेरे घर का एक स्टाफ सदस्य आज पॉजिटिव निकला तो मैं उसे फैसिलिटी में भेज रही हूं। सभी ने टेस्ट कराया है और आज घर पर है और साथ ही क्वारंटीन में जा रहे हैं। सुरक्षित रहिए और मजबूत बने रहिए। यह भी गुजर जाएगा।"

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: एक्टर ने बताया कैसे पूरे परिवार को हुआ कोरोना और पाक सिंगर के साथ काम करना भारतीयों को पड़ा महंगा

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined