क्रिकेट

अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच के लिए पिच बनाने बनाने वाले क्यूरेटर मोहन सिंह के निधन, ICC ने जताया दुख

अबू धाबी में शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम के मुख्य पिच क्यूरेटर मोहन सिंह के निधन पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने रविवार को दुख जताया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

अबू धाबी में शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम के मुख्य पिच क्यूरेटर मोहन सिंह के निधन पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने रविवार को दुख जताया। यहां ग्रुप 2 में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही उनका निधन हो गया था। उनके मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है। आईसीसी ने एक बयान में कहा, "अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने अबू धाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में क्यूरेटर मोहन सिंह के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं जताई हैं, जिनका आज निधन हो गया। अबू धाबी क्रिकेट, ग्राउंड स्टाफ और मोहन के परिवार के अनुरोध पर आईसीसी टी20 विश्व कप में न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के मैच को खेला गया।

Published: undefined

आईसीसी ने कहा, "यह जानकर हमें गहरा दुख हुआ है और हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार, दोस्तों समेत अबू धाबी क्रिकेट और इस आयोजन से जुड़े सभी लोगों के साथ हैं।

Published: undefined

मोहन 15 वर्षों से अबू धाबी क्रिकेट के जुड़े थे और इस दौरान उन्होंने सभी आयोजन की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मोहन को और उनकी अविश्वसनीय उपलब्धियों को आने वाले दिनों में सम्मानित किया जाएगा। हमारे विचार मोहन के परिवार के साथ हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined