क्रिकेट विश्व कप 2019

भारत से हार के बाद खौफ में पाकिस्तानी टीम, कप्तान सरफराज ने खिलाड़ियों को दी धमकी, कहा- मैं अकेला नहीं लौटूंगा !

भारत के हाथों मिली करारी मात के बाद पाकिस्तानी टीम में खलबली मच गई है। खिलाड़ी पाकिस्तान वापस जाने से डरने लगे हैं। कप्तान सरफराज अहमद भी डरे हुए हैं। उनका एक बयान भी आया है, जिससे पता चलता है कि वे भारत के खिलाफ हार के बाद वापस पाकिस्तान लौटने को लेकर कितने घबराए हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आईसीसी विश्व कप में अब तक का सबसे बड़ा मुकाबला रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया। भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान में हाहाकर मचा हुआ है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों ने हार के बाद टीम की खूब खबर ली है। पूर्व क्रिकेटर टीम की आलोचना कर रहे हैं, वहीं पाक क्रिकेट प्रशंसक भी बेहद गुस्से में हैं। सबसे ज्यादा आलोचना कप्तान सरफराज अहमद की हो रही है।

Published: 18 Jun 2019, 2:30 PM IST

मैदान पर उनकी हरकत की वजह से भी उन्हें शर्मिंदा होना पड़ रहा है। दरअसल सरफराज मैच के बीच में उबासी लेते नजर आए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर सरफराज से सबसे ज्यादा खफा हैं। उन्होंने तो सरफराज को बिना दिमाग वाला कप्तान करार दे दिया है। शोएब ने उनके फिटनेस पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि सरफराज काफी मोटे हो गए हैं और उनके जैसा अनफिट कप्तान उन्होंने कहीं नहीं देखा।

Published: 18 Jun 2019, 2:30 PM IST

भारत के हाथों मिली करारी मात के बाद पाकिस्तानी टीम में खलबली मच गई है। खिलाड़ी पाकिस्तान वापस जाने से डरने लगे हैं। कप्तान सरफराज अहमद भी डरे हुए हैं। उनका एक बयान भी आया है, जिससे पता चलता है कि वे भारत के खिलाफ हार के बाद वापस पाकिस्तान लौटने को लेकर कितने घबराए हुए हैं। ये बात उन्होंने टीम के साथी खिलाड़ियों से की गई बातचीत में कही है।

Published: 18 Jun 2019, 2:30 PM IST

भारत से मैच हारने के बाद पाक टीम के प्रशंसक बेहद नाराज हैं। इसी के बाद सरफराज ने टीम के साथी खिलाड़ियों को चेतावनी देते हुए यहां तक कह दिया कि अगर टीम वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन जारी रखती है तो फिर खिलाड़ी याद रखें कि मैं अकेला पाकिस्तान नहीं लौटूंगा, बल्कि पूरी टीम को लोगों की नाराजगी का सामना करना होगा।

Published: 18 Jun 2019, 2:30 PM IST

पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट thenews.com.pk के मुताबिक सरफराज ने भारत से हार के बाद खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन के स्तर को उठाने को कहा है। उन्होंने कहा कि अगर हार का सिलसिला ऐसा ही चलता रहा तो लोगों की नाराजगी का सामना करने के लिए तैयार रहें। बताया जा रहा है कि शर्मनाक हार के बाद सरफराज खिलाड़ियों से बात करते हुए बेहद भावुक हो गए और कहा कि अगर चीजें ठीक नहीं हुई तो पाकिस्तान मैं अकेले नहीं लौटूंगा, सभी को इस खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेनी होगी। सरफराज ने खिलाड़ियों से कहा है कि अगर अगर कोई सोच रहा है कि सिर्फ मैं ही पाकिस्तान लौटूंगा, तो यह बेवकूफी है। उन्होंने कहा कि उपर वाला न करे लेकिन अगर कुछ दुर्भाग्यपूर्ण होता है तो पाकिस्तान जाने वाला मैं अकेला नहीं हूं।

Published: 18 Jun 2019, 2:30 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 18 Jun 2019, 2:30 PM IST