हालात

बढ़ते अपराध को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा, कहा- हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फारसी क्या

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी सरकार के नेता प्रदेश में लगातार बढ़ते अपराध पर मेरे ट्वीट का कुछ भी झूठ मूठ जवाब दे दें लेकिन मगर पुरानी कहावत है कि हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कानून व्यवस्था को लेकर सीएम योगी पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी में अपराधियों के कारनामे चरण पर हैं और जनता पूछ रही है कि ऐसा क्यों है?

Published: undefined

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “यूपी सरकार के नेता प्रदेश में लगातार बढ़ते अपराध पर मेरे ट्वीट का कुछ भी झूठ मूठ जवाब दे दें लेकिन मगर पुरानी कहावत है कि हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या।”

Published: undefined

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने अभी हाल में यूपी में अपराधों के बढ़ते आंकड़े को लेकर प्रदेश की योगी सरकार को लगातार घेर रही हैं। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं। एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। मगर यूपी बीजेपी सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?”

इसे भी पढ़ें: यूपी में बढ़ते अपराध से आहत प्रियंका ने सीएम योगी से पूछा सवाल, क्या अपराधियों के सामने कर दिया है आत्मसमर्पण

Published: undefined

29 जून को प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में सुल्तानपुर में गोलियों से भूनकर युवक की हत्या, उन्नाव जेल में पिस्तौल लहराता दिखा कैदी, नाबालिग लड़की को घर से अगवाकर के 4 लोगों ने गैंगरेप किया, बागपात में फैक्ट्री मालिक को गोली मारकर हत्या और बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने परिवार पर चढ़ा दी गाड़ी जैसे वारदातों का जिक्र किया था।

Published: undefined

इससे पहले 19 जून को ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था, “उत्तर प्रदेश में मासूमों पर दरिंदगी की जा रही है। औरतों को खौफ के माहौल में ढकेला जा रहा है। आदमी को जिंदा जला दिया जा रहा है। मगर सत्ता की राग दरबारी आंखें कुछ नहीं देख रही हैं। यूपी सरकार औरतों और बच्चियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी कब लेना शुरू करेगी?”

Published: undefined

उन्होंने अपने ट्वीट में आगरा में 14 जून को हुई बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या, अलीगढ़ में महिला को जिंदा जलाने की वारदात और अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या जैसी अपराधिक घटनाओं का जिक्र किया था।

इसे भी पढ़ें: बढ़ते क्राइम पर प्रियंका का सीएम योगी पर हमला, कहा- मासूमों पर दरिंदगी जारी, लेकिन सत्ता की राग दरबारी आंखें बंद

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined