देश

1971 की हार के बाद फूट-फूट कर रोये थे पाक विदेश मंत्री के नाना, बिलावल के बयान पर अनुराग ठाकुर

पाकिस्तान को नसीहत देते हुए ठाकुर ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री को इस तरह का बयान शोभा नहीं देता और ऐसे बयान से किसी का ध्यान भटकने वाला नहीं है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान को नापाक और शर्मनाक बयान बताते हुए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा है कि आज ही के दिन 1971 में भारत ने पाकिस्तान की सेना को धूल चटाई थी और उस करारी हार के बाद उस समय उनके नाना फूट फूट कर रोये थे। ऐसा लगता है कि बिलावल भुट्टो को शायद उसका दर्द अभी तक है।

Published: undefined

आईएएनएस से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि पाकिस्तान ने हमेशा अपनी धरती का इस्तेमाल आतंकवादियों को पैदा करने, सरंक्षण देने और बढ़ावा देने के लिए किया। पाकिस्तान हमेशा जम्मू कश्मीर और देश के अलग-अलग हिस्सों में आतंकवाद को बढ़ावा देने का प्रयास करता रहा।

Published: undefined

आईएएनएस से बात करते हुए ठाकुर ने कहा कि दुनिया पाकिस्तान की हरकतों और मंसूबों से वाकिफ है। वह अपना मुहं कहीं छिपाने लायक नहीं बचा है और इसलिए दुनिया का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह का बयान दे रहा है।

Published: undefined

पाकिस्तान को नसीहत देते हुए ठाकुर ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री को इस तरह का बयान शोभा नहीं देता और ऐसे बयान से किसी का ध्यान भटकने वाला नहीं है। दुनिया ने पाकिस्तान का असली चेहरा देख रखा है इसलिए बेहतर होगा कि इस तरह का बयान देने की बजाय पाकिस्तान आतंकवाद को सरंक्षण न दें और आतकंवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined